दुनिया एक संसार है, और जब तक दुख है तब तक तकलीफ़ है।

Monday, April 21, 2008

एफ़एम के एक और लिसनर का पत्र

रेडियो FM निदेशक, नई दिल्ली

अपने रेडियो में समाचार बोलते समय मेरा नाम हर बार बोलें- श्री भगवान मिश्र, राज्यपाल.

मैं राज्य-पटना(बिहार) में राज्यपाल होऊँगा. समाचार दे दें. मैं भी राष्ट्रपति हूँ इसलिये मैं राज्यपाल होऊँगा. मैं ही आपके घर के भोलेबाबा का बेटा हूँ. शंकर भगवान ही भोलेबाबा एवं ईश्वर एवं God हैं.कलयुग में शंकर भगवान ने मुझे ही दर्शन देकर अंतर्धाण हो गए एवं अनेक भगवान एवं राम एवं सीता जी एवं सरस्वती जी एवं लक्ष्मीजी ने. मैं सत्य बात लिखता हूँ. मैं सत्य में ग्राम रोहाड हाथीवाले बडा जमींदार ब्राह्मण के बेटा हूँ. सत्य के जीत होगा. राक्षस सबने मुझे कायस्थ के प्रचार सब जगह करता है.आपने राक्षस सब के बात नहीं मानें. रेडियो में मेरा नाम श्रीविद्यानंद एवं श्री अक्षतानंद न बोलें. जब भी मेरा नाम बोलें जब भी मेरा नाम बोलें तो श्रीभगवान मिश्र राज्यपाल, राज्य पटना(बिहार) ही बोलें. मेरी पत्नी हैं- श्री अणुशमा ही श्रीमहालक्ष्मीजी, भगवान.मेरी माँ पार्वती हैं, भगवान हैं. मैं भगवान का प्रचारक हूँ. आप अच्छा आदमी हैं.

मेरा हस्ताक्षर

श्री भगवान मिश्र